मधुबनी में अपराधी बेखौफ : लूट के दौरान शख्स को मारी गोली, हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
madhubani me apradhi bekhauf madhubani me apradhi bekhauf

मधुबनी : खबर है मधुबनी से जहां बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार युवक को लूट के दौरान ही गोली मार कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। जख्मी युवक की पहचान मुकेश कुमार यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मुकेश कुमार यादव जख्मी होने के बावजूद भी बाइक उठाकर अपने घर लक्ष्मीपुर सतेर आकर अपने परिजनों को कहा कि अपराधियों ने उनकी पीठ में गोली मार दी है। जिसके बाद आननफानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला मधुबनी के खजौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां ठाहर से 24 नंबर गुमटी के बीच सुनसान सड़क पर बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार युवक को दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर 20 हजार रूपए लूटकर भाग निकले। जख्मी की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई हैं जो कि खजौली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपूर सतेर वार्ड नंबर 7 का रहने वाला है। जख्मी ने बताया कि उनके पिता राजदेव यादव ने अपनी बहन के घर से अपने पुत्र मुकेश कुमार यादव को 20 हजार की राशी लाने भेजा था। मुकेश कुमार यादव अपनी पीसी के घर से 20 हजार की राशि लेकर ठाहर गांव से अपने घर लक्ष्मीपुर सतेर आ रहा था। उसी दौरान ठाहर एवं 24 नम्बर गुमटी के बीच सुनसान सड़क पर तीन नकाबपोश अपराधी ने उसकी गाड़ी को रोकने का इशारा किया। मुकेश ने अपनी बाइक नहीं रोका तो अपराधियों ने पीछे से गोली चला दिया। जिससे मुकेश कुमार यादव को पीठ में गोली लगा और वह नीचे गिर गया।

जख्मी ने बताया कि उनके पास रखा हुआ 20 हजार रूपया अपराधि लूट लिया और भाग गया। मुकेश कुमार यादव जख्मी होने के बावजूद भी बाइक उठाकर अपने घर लक्ष्मीपुर सतेर आकर अपने परिजनों को कहा कि अपराधियों ने उनकी पीठ में गोली मार दिया है और 20 हजार की राशि लूट के भाग गया। उसके बाद परिजनों जख्मी को कलुआही पीएचसी लाकर इलाज कराया। जहा से चिकित्सकों ने सदर हॉस्पिटल फिर DMCH रेफर कर दिया है ।


Copy