मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ कार्रवाई : पुलिस ने हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को दबोचा

Edited By:  |
madak padartha taskari ke khilaf karrawai madak padartha taskari ke khilaf karrawai

पलामू : खबर है पलामू की जहां मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड पानी टंकी के पास बुधवार सुबह 25 पुड़िया हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कार्रवाई की गई.

मामले में शहर थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी अजय शर्मा को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अजय शर्मा पांकी थाना क्षेत्र के सगालिम का रहने वाला है.

टीओपी टू प्रभारी रूद्रानंद सरस ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस से मादक द्रव्य लेकर एक युवक बेचने के ख्याल से स्टेशन रोड पानी टंकी के समीप ग्राहक इंतजार में खड़ा है. मिली सूचना के आलोक में वरीय पदाधिकारी को सूचना देते हुए टीम गठित कर छापेमारी की गई. जैसे ही स्टेशन रोड पानी टंकी के समीप पहुंचे वैसे ही पुलिस को देखते ही युवक भागने लगा. इसके बाद युवक को दौड़ा कर पकड़ा गया.

जांच उपरांत आरोपी के पास से 25 पुड़िया हेरोइन बरामद किया गया है. पूछताछ के क्रम में आरोपी ने बताया कि सासाराम से दो सौ प्रति पुड़िया खरीद कर मेदिनीनगर में चार सौ से पांच सौ रूपए प्रति पुड़िया बेचा करता था. स्टेशन रोड में ग्राहक के इंतजार में खड़ा था. तत्पश्चात आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.


Copy