मचा कोहराम : बक्सर में 2 बाइक की सीधी टक्कर होने से 2 लोगों की मौत, 3 घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
macha kohram macha kohram

आरा : बड़ी खबर बक्सर से जहां आरा-बक्सर एनएच पर ब्रह्मपुर पेट्रोल पंप के पास रविवार शाम दो मोटरसाइकिल की सीधी भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर पेट्रोल पंप के नजदीक 2 मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर हो गई. दुर्घटना में एक का आरा सदर अस्पताल ले जाते समय एवं दूसरे का बक्सर सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं दोनों बाइक पर सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद सभी ज़ख्मियों का बक्सर के अलग-अलग अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मृतकों में जिले के पीरो थाना क्षेत्र के जितौरा गांव निवासी रामचंद्र कुमार का 18 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार वर्मा एवं दूसरा बक्सर जिला का एक अन्य युवक शामिल है. जबकि घायलों में एक बाइक पर सवार इमादपुर थाना क्षेत्र के खुटहा गांव निवासी ईश्वर प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र व मृतक कृष्णा कुमार वर्मा का मौसेरा भाई सोनू कुमार व बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव निवासी उसका 18 वर्षीय दोस्त विजय कुमार एवं उसी जिला के दूसरे बाइक पर सवार एक अन्य युवक शामिल है. इसमें मृतक कृष्णा कुमार वर्मा बिहिया में रहकर स्वर्ण का कारीगरी करता था.

घटना के संबंध में मृतक कृष्णा कुमार वर्मा के मौसेरे भाई सोनू कुमार ने बताया कि वह बिहिया में रहकर ज्वेलरी बनाने का काम करते थे. रविवार की शाम वह उसके एवं अपने दोस्त विजय कुमार के साथ बाइक से बक्सर ज्वेलरी बनाने का सामान लेने के लिए गए थे. सामान लेने के बाद वह तीनों बाइक से वापस ब्रह्मपुर लौट रहे थे. जबकि दूसरे बाइक पर सवार दोनों युवक ब्रह्मपुर से बक्सर की ओर जा रहे थे. उसी दौरान ब्रह्मपुर पेट्रोल पंप के समीप दोनों बाइक की सीधी टक्कर हो गई. इससे सभी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद कृष्णा कुमार वर्मा को इलाज के लिए रघुनाथपुर से आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था. तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इसके बावजूद परिजन उसे आरा सदर अस्पताल ले आए. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे बाइक पर सवार दो युवकों में से एक ने इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं सभी ज़ख्मियों का इलाज परिजन द्वारा अलग-अलग अस्पतालों में कराया जा रहा है.

बताया जाता है कि मृतक कृष्ण कुमार वर्मा अपने दो भाई व दो बहन में छोटा था. उसके परिवार में मां रीता देवी, दो बहन चंचल गुड़िया एवं एक भाई मनबोध है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. इस घटना के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट --


Copy