ट्रिपल मर्डर के बाद बवाल : साहेबगंज में मां के साथ ही दो बेटों का मिला शव..आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

Edited By:  |
Reported By:
maa aur two son ke murder ke baad bawal.. maa aur two son ke murder ke baad bawal..

Sahebganj:-साहेबगंज के जीरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र अंतर्गत मदानसाही गांव में एक ही परिवार की तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक में मां और उसके दो जवान बेटे शामिल है। संदेहास्पद रूप से मौत हुए इस मामले में मां शकीला बड़ा पुत्र अली शेर जो ग्रेजुएट है और दूसरा गुण शेर इंटर का विद्यार्थी है। यह तीनों स्वयं ही ईट पारने और भट्ठा लगाकर पकाने के बाद बेचने का काम किया करता था। घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

परिजनों ने रंगदारो द्वारा गला दबाकर हत्या करने का अंदेशा जाहिर किया है। वहीं कुछ लोगों ने रात्रि में गोली चलने की भी बात कही है। तीनों मृतक बड़ा मदनशाही गांव का रहने वाला था और वहीं गांव के समीप ही गंगा किनारे खुद का ईट का बंगला भट्टा संचालित करता था। रात में बारिश होने की संभावना को देखते हुए मां शकीला खातून अपने बेटे अली शेर और गुल शेर के साथ कच्चे ईट को ढकने भट्टा में गए थे। सुबह छोटा बेटा मुन शेर जब ईट भट्ठा पहुंचा तो अपने मां और भाइयों के शव को अस्त-व्यस्त हाल में पड़ा पाया।वही सुचना पर जीरवा बाड़ी ओपी पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। इधर घटना के विरोध में ग्रामीणों ने साहिबगंज-सकरी गली के बीच मदन साही गांव के समीप एनएच - 80 पथ को जाम कर काफी हंगामा किया।

मौके पर पुलिस उपाधीक्षक यज्ञ नारायण तिवारी, नगर प्रभाग के पुलिस निरीक्षक शशि भूषण चौधरी समेत अन्य पुलिस कर्मी मदनशाही गांव पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटे थे।