मुझको ये तेरी बेवफाई मार डालेगी ! : पत्नी की खोज में दो बच्चों के साथ सड़क पर भटक रहा है प्रेमी पति

Edited By:  |
Reported By:
lover husband is wandering on the road with two children in search of unfaithful wife. lover husband is wandering on the road with two children in search of unfaithful wife.

Kaimur:-पहले प्रेम..फिर शादी..दो बच्चे और साथ-साथ बेवफाई...फिल्मी स्क्रिप्ट जैसी कहानी है कैमूर के प्रेमी यूगल की.जिसने परिवार की राजमंदी के खिलाफ लव मैरेज की है.अब पत्नी की बेवफाई से परेशान पति पागलों की तरह सड़क पर अपने बच्चों के साथ भटक रहा है और फोटो दिखाकर आमलोगों से उसका पता पूछ रहा है... लव स्टेरी से ट्रेंजिडी तक पहुंची पति-पत्नी की इस कहानी को लेकर तरह तरह की चर्चा कर रहें हैं..

ये फिल्मी कहानी है कैमूर जिले के रामगढ थाना क्षेत्र के ड़हरक गांव का... इस गांव के रहने वाले कृष्ण मुरारी गुप्ता का लव मैरेज नुआव थाने की युवति से हुई थी.कृष्ण की पत्नी ने बेवफाई दिखाते हुए घर से निकल गई है जिसकी वजह से कृष्ण मुरारी गुप्ता पागल की तरह व्यवाहर कर रहें हैं.वे अपनी दो मासूम बच्चों के साथ घर बार छोड़कर रामगढ़ बाजार में अपनी पत्नी का पोस्टर लेकर घूम रहे हैं और लोगों से उसका पता पूछ रहें हैं.उसने काम करना भी छोड़ दिया है जिसकी वजह से उसके घर की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है और बच्चों के समक्ष भूखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार 2017 में लव मैरिज के एक वर्ष बाद ही घर छोड़कर चली गई थी,,पर सामाजिक और प्रशासमिक हस्तक्षेप के बाद वह वापस घर आयी थी.इस बीच वह कई बार घर छोड़कर बाहर गई है और फिर वापस आई है..पर इस बार उसका अता-पता नहीं चल पा रहा है जिसकी वजह से कृष्ण कुमार गुप्ता और उनके बच्चें परेशान हैं.स्थानीय निवासी ने बताया कि शादी के बाद से कृष्ण की पत्नी 25 से 30 बार घर से भाग चुकी है.अब समाज और प्रशासन के अधिकारी भी दोनो के भागम भागी और घर वापसी की घटना से परेशान हो गए हैं.इसलिए इस बार महिला के भागे जाने के बाद सामाजिक और प्रशासनिक स्तर पर किसी तरह की पहल नहीं हो रही है.


Copy