लूटकांड का खुलासा : पुलिस ने लूटकांड में संलिप्त 4 अपराधियों को हथियार के साथ किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
lootkand ka khulasha lootkand ka khulasha

धनबाद:बड़ी खबर धनबाद से जहां पुलिस ने स्टेशन मास्टर लोकेश कुमार से22मई को लूट की घटना में शामिल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये लोगों के पास से 2 बाइक,देसी कट्टा,4जिंदा कारतूसएवं3मोबाइल जब्त किया गया है.


बताया जा रहा है कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के छोटा अंबोना स्टेशन जाने के क्रम में बलियापुर गोविंदपुर मार्ग में अपराधियों ने स्टेशन मास्टर लोकेश कुमार से 22 मई को लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है.

मामले में एसडीपीओ अमर पांडेय ने बताया कि 22 मई को स्टेशन मास्टर से लूटकांड मामले में शामिल आरोपियों को छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है. मामले में आरोपी मुस्ताक अंसारी, समीर अंसारी, मो0 फारुख अंसारी, मुस्तकीम अंसारी को अरेस्ट किया गया है. स्टेशन मास्टर से लूटी गई बाइक, बैग में रखा सामान बरामद किया गया है. इन लोगों के पास से एक अन्य बाइक, देसी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल बरामद किया गया है. चारों अपराधियों ने स्टेशन मास्टर से लूट मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. चारों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है. साल 2008-09 से विभिन्न आपराधिक वारदात में शामिल है. धनबाद जिले के विभिन्न थानों के साथ बंगाल कुल्टी जामताड़ा जिला में साइबर अपराध लूट अपराध में शामिल रहा है. कई बार जेल जा चुका है. ये अंतरजिला , अंतर राज्यीय अपराधी है. ये सभी एक गिरोह के रूप में काम करता है. स्टेशन मास्टर से लूटकांड मामले में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Copy