CCTV में कैद अपराधी : मुजफ्फरपुर में फिल्मी स्टाइल में पेट्रोल पंपकर्मी से लूट..

Edited By:  |
Reported By:
Loot from petrol pump worker in film style in Muzaffarpur.. Loot from petrol pump worker in film style in Muzaffarpur..

MUZAFFARPUR:-बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से हैं,जहां हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप को निशाना बनाया है.जिले की पारु थाना क्षेत्र मे अपाचे पर सवार 3 अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में एक पेट्रोल पंप पर लूट की है. ।इस घटना का सीसीटीवी सामने आया है जिसमें पूरा वारदात कैद हुआ है.


इस सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अपराधी पेट्रोल पंप पर पहुंचता है जिसके बाद दोनों हाथों में हथियार लहरा कर मौजूद लोगों के बीच दहशत कायम कर देता है पेट्रोल पंप पर अफरातफरी की स्थिति बन जाती है और लोग भागने लगते हैं वहीं दूसरी तरफ हाथों में हथियार लिए 2 अपराधी पेट्रोल पंप के ऑफिस में पहुंचकरघटना को अंजाम देने लगता है. वही पेट्रोल पंप कार्यालय के बाहर एक अपराधी वहां पर मौजूद दो बाइक का फ्यूज निकाल देता है। और वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी पुलिस को दिगभ्रमित करने के लिए मुजफ्फरपुर के रास्ते की तरफ भाग निकला। पेट्रोल पंप कर्मियों के अनुसार अपराधियों ने 4 लाख की लूट की है.


वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पूरे मामले की छानबीन कर रही है.सीसीटीवी फूटेज के आधार पर अपराधियों के शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है.इस लूट को लेकर पारू थाने की पुलिस और सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि कि जल्द ही अपराधियों की धड़-पकड़ की जाएगी.


Copy