लातेहार में बस और ट्रेलर के बीच भीषण टक्कर : हादसे में 13 व्यक्ति घायल, 2 की हालत गंभीर, रिम्स रेफर

Edited By:  |
Reported By:
latehar mai bus aur trelar ke beech bhishan takkar latehar mai bus aur trelar ke beech bhishan takkar

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बालूमाथ थाना क्षेत्र के रांची-चतरा मुख्यमार्ग एनएच-99 पर बस और ट्रेलर के बीच टक्कर होने से 13 लोग घायल हो गये हैं. 2 व्यक्ति की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बालूमाथ पहुंचाया. घटना में दो की हालत गंभीर होने को लेकर बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच कर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि बालूमाथ थाना क्षेत्र के रांची-चतरा मुख्यमार्ग पर सिंहवाहिनी यात्री बस रांची से चतरा जा रही थी. इसी दौरान चितरपुर के पास सामने से आ रही ट्रेलर से टक्कर हो गयी. दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतना जबरदस्त था कि दोनों गाड़ी मुड़कर विपरीत दिशा में पहुंच गया.


वहीं बस में सवार यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई. इधर स्थानीय लोगों की सक्रियता से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया. घटना में तेरह लोग घायल हुए हैं. जिन्हें नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बालूमाथ में भर्ती कराया गया है. दो की नाजुक हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. घायलों में बस के कन्डक्टर और खलासी भी शामिल है. वहीं मामले की सूचना की साथ स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पहुंच कर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है.


Copy