लालू यादव नहीं करेंगे चुनाव प्रचार ! : दिल्ली रवाना होने से पहले बोली राबड़ी- अभी नहीं आएंगे पटना

Edited By:  |
Lalu Yadav will not campaign for election! Bid Rabri before leaving for Delhi - Patna will not come now Lalu Yadav will not campaign for election! Bid Rabri before leaving for Delhi - Patna will not come now

PATNA : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी दिल्ली रवाना हो गई हैं। दिल्ली रवाना होने से पहले राबड़ी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अभी पटना नहीं आएंगे उनका इलाज चल रहा है। वहीं राबड़ी देवी ने दावा किया है कि दोनों सीट पर राजद चुनाव जीतेगा।

दिल्ली रवाना होने से पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बड़ा बयान दे दिया है। अब लालू यादव के उपचुनाव में आरजेडी कैंडिडेट के लिए प्रचार में उतरने पर सस्पेंस कायम हो गया है। राबड़ी देवी ने दल्ली रवाना होने से पहले कह दिया है कि अभी आरजेडी सुप्रीमो का इलाज चल रहा है और वे हाल फिलहाल पटना नहीं आएंगे।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व आरजेडी प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी थी कि लालू प्रसाद यादव 20 अक्टूबर को बिहार आएंगे और उपचुनाव में चुनाव प्रचार करेंगे । गौरतलब है कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव होने हैं इसे लेकर राजद ने कमर कसी हुई है और तेजस्वी यादव ने इसे प्रतिष्ठा का सवाल बना दिया है।

राजद के सूत्रों ने बताया था कि लालू प्रसाद यादव चुनाव प्रचार करने आएंगे लेकिन आज राबड़ी देवी के बयान से यह लगभग साफ हो गया अब लालू प्रसाद यादव उपचुनाव में चुनाव नहीं आ रहे हैं।


Copy