लाखों का नुकसान : लौहनगरी में पटाखे छोड़ने के दौरान अचानक स्कूटी समेत घर में लगी आग, आग पर पाया गया काबू

Edited By:  |
Reported By:
lakho ka nukasaan lakho ka nukasaan

जमशेदपुर : खबर है जमशेदपुर की जहां सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारिडीह स्थित लोहिया पथ में देर रात एक घर में आग लग गई. बताया जा रहा है कि बच्चे पटाखे फोड़ रहे थे इसी दौरान किसी ने स्कूटी का डिक्की खोला तो अचानक आग गाड़ी सहित पूरे घर में लग गई. घर वालों ने घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी. मौके पर पहुंची दमकल की 2 गाड़ियों के सहारे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

बताया जा रहा है कि सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बारिडीह स्थित लोहिया पथ में देर रात बच्चे पटाखे फोड़ रहे थे. इसी दौरान किसी ने स्कूटी का डिक्की खोला जिस वजह से देखते ही देखते आग गाड़ी सहित पूरे घर में भीषण आग लग गई. अगलगी की घटना के बाद अमर राहु नामक व्यक्ति ने फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी. मौके पर पहुंची अग्निशमन की दो वाहनों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

मकान मालिक अमर राहु का कहना है कि पटाखा छोड़ने के कारण गाड़ी के पेट्रोल टंकी में आग लगी जिस कारण से यह आग लगी है. वहीं मौके पर सिदगोड़ा पुलिस पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. वैसे पता नहीं चल पाया है कि आग किसने लगाई है. जबकि अगलगी की घटना में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.


Copy