लखीसराय में अपराधी बेख़ौफ़ ! : किसान की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
lakhisarai me apradhi bekhauf lakhisarai me apradhi bekhauf

लखीसराय : लखीसराय में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। अब उन्हें पुलिस का खौफ नहीं रहा। बीते दो दिनों में हुई दो हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के दिरा गांव का है जहां अपराधियों के द्वारा दिरा गांव निवासी स्व. एतवारी महतो के 45 वर्षीय पुत्र सकीन्द्र महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त किसान सकीन्द्र महतो अपने खेत में प्याज का पटवन कर रहा था। इसी दौरान अपराधी आए और सकीन्द्र महतो को गोली मार दी।

सूचना मिलने पर हलसी थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतक किसान सकीन्द्र महतो का गांव के ही राधे महतो से जमीन का विवाद चल रहा था। इस विवाद में पहले भी दोनों के बीच मारपीट की घटना हुई थी। जिसके बाद सकीन्द्र महतों की गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीँ पुलिस ने भी शुरुआती जांच में बताया है कि जमीन विवाद में ही हत्या की गई है। बता दें कि लखीसराय में जमीन विवाद में बीते 48 घंटे में दो लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है। इससे पहले रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के परसावां गांव में डाकपाल के पुत्र की हत्या अपराधियों के द्वारा कर दी गई थी।


Copy