किंग महेंद्र के भाई पर जानलेवा हमला : जहानाबाद में काफिले की आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त, लोगों ने की रोड़ेबाजी

Edited By:  |
Reported By:
KING MAHENDRA KE BHAI KE KAFILE PAR RODEBAJI KING MAHENDRA KE BHAI KE KAFILE PAR RODEBAJI

जहानाबाद : बड़ी खबर सामने आ रही है जहानाबाद से जहां जहां पूर्व राज्यसभा सांसद दिवंगत किंग महेंद्र के उद्योगपति भाई उमेश शर्मा उर्फ भोला बाबू के काफिले पर हमला हुआ है। जानकारी मिल रही है कि कुछ अज्ञात लोगों ने किंग महेंद्र के भाई के काफिले पर जमकर रोड़ेबाजी कर दी। जिससे काफिले में चल रही आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि राहत की बात यह है कि किंग महेंद्र के भाई इस हमले में बालबाल बच गए हैं।

मामला जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां भारथू गांव के समीप कुछ शरारती तत्वों ने अचानक किंग महेंद्र के उद्योगपति भाई भोला बाबु के काफिला पर पथराव कर दिया। अचानक हुए इस घटना में काफिले में चल रहे लगभग आधा दर्जन से अधिक वाहनों के शीशे चकनाचूर हो गए। बताया जा रहा है कि वाहनों पर सवार कुछ लोगों को हल्का छोट आई है। गनीमत रही कि अरिस्टो कंपनी के एमडी भोला बाबू की गाड़ी इस पत्थरबाजी में क्षतिग्रस्त नहीं हुई।

घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और मामले की जांच करने में जुट गई। बताया जा रहा है कि अरिस्टो कंपनी के एमडी एवं जाने-माने उद्योगपति भोला बाबू घोसी थाना क्षेत्र के भारथू गांव के प्रांगण में सम्मान समारोह में जा रहे थे। अपने कुछ समर्थकों के साथ गाड़ियों के काफिले पर जा रहे थे कि जैसे ही भारथु गांव के उत्तर समीप पहुंचा पहले से घात लगाए शरारती तत्वों ने अचानक पथराव कर दिया पथराव में आधा दर्जन गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए। इस दौरान काफी देर तक घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा। हालाँकि इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है अरिस्टो फार्मा के मालिक भोला सही सलामत बताये जा रहे हैं।


Copy