खेल-खेल में मौत... : रील्स बनाने के दौरान हादसा, भाई ने ही उतारा मौत के घाट

Edited By:  |
Reported By:
khel khel me maut khel khel me maut

किशनगंज : रील्स और शार्ट वीडियो बनाने के शौक़ीन कई युवा यूं तो नाम और पैसा तो जरुर बना रहे हैं। वहीँ कई ऐसे भी हैं जिन्होंने असमय मौत को अपने गले भी लगा चुके हैं। एक ऐसा ही दर्दनाक हादसा सामने आया है किशनगंज से जहां एक किशोर की जान महज खेल-खेल में ही चली गई।

मामला किशनगंज के क़ुर्लिकोट थाना क्षेत्र का है जहां गुलशन भिट्ठा इलाके में एक किशोर की मौत हो जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जानकारी मिल रही है कि वीडियो बनाने के चक्कर में अपने ही चचेरे भाई ने गोली मारकर किशोर की जान ले ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही हत्यारे की तलाश में छापेमारी में जुट गई है।

जानकारी मिल रही है कि पंचायत समिति सदस्य लिली खातून का पुत्र इम्तियाज देशी कट्टा लहराते हुए अपने चेहरे नाबालिग भाई फैयाज को खोजते हुए उसके घर पर पहुचा और उसके कमरे में घुसकर उसे गोलीमार कर मौके से फरार हो गया। वही गोली लगने से घायल फैयाज दर्द से चीखने चिल्लाने लगा वही अन्न फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए किशनगंज एमजीएम मेडिकल कॉलेज लाने के दौरान रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

वहीँ एसडीपीओ अनवर जावेद ने बताया कि मृतक फैयाज के पिता ने पुलिस को आवेदन दिया है। आवेदन में खेल खेल में गोली चलने की बात बताई गई है। लेकिन हर पहलू पर जांच की जा रही है। आरोपी इम्तियाज अभी फरार है।पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है।आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हत्या खेल खेल में हुई है या आपसी रंजिश में यह भी जल्द ही उजागर हो जायेगा।


Copy