केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का बड़ा हमला : कांग्रेस नेता पप्पू यादव को बताया बिना पेंदी का लोटा

Edited By:  |
kendriye mantri nityanand rai ka bada hamla  kendriye mantri nityanand rai ka bada hamla

समस्तीपुर :लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद लगातार समस्तीपुर के उजियारपुर में क्षेत्र में कैंप कर रहे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री और भाजपा सांसद नित्यानंद राय ने लालू और तेजस्वी पर एक बार फिर से जोरदार हमला बोला है. नित्यानंद राय ने कांग्रेस नेता पप्पू यादव को बिना पेंदी का लोटा बताया और कहा कि तेजस्वी और पप्पू यादव एक जैसे हैं.

नित्यानंद राय ने दावा किया कि इस बार के चुनाव में बिहार से महागठबंधन का सूपड़ा साफ हो जाएगा. बिहार की जनता लालू प्रसाद को परिवारवाद, भ्रष्टाचार और घोटाले के लिए जानती है. लालू-तेजस्वी और आरजेडी की पहचान अपराधियों को संरक्षण देने वाली पहचान है. जब जब आरजेडी सत्ता में आई है बिहार में अराजकता बढ़ी है और गुंडों को संरक्षण मिला है. अपराधियों को सजा दिलाने के बजाए वे लोग उन्हें संरक्षण देने का काम करते हैं. लालू ने हमेशा परिवार के लाभ के लिए राजनीति की और कांग्रेस के साथ मिलकर घोटाले किए.

वहीं पूर्णिया से पप्पू यादव को कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पप्पू यादव ऐसे भी बिना पेंदी के लोटा हैं. तेजस्वी से उनका क्या मामला है यह पप्पू यादव जानें और लालू-तेजस्वी जानें इससे बीजेपी को कोई मतलब नही है. दोनों एक ही जैसे हैं, जैसे पप्पू यादव हैं वैसे ही तेजस्वी यादव भी हैं.


Copy