कटिहार में प्रत्याशी ने वोटर को लगाई आग : पक्ष में वोटिंग ना करने पर पेट्रोल डालकर जलाया

Edited By:  |
katihar me pratyashi ne voter ko lagai aag katihar me pratyashi ne voter ko lagai aag

कटिहार के मनसाही में वार्ड सदस्य के पक्ष में वोटिंग नहीं करना नरेश साह को काफी महंगा पड़ गया। वार्ड सदस्य संजय सिंह के समर्थक संजय दास ने नरेश के शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। इस घटना में नरेश का पूरा शरीर बुरी तरह जल गया। परिजनों के द्वारा नरेश को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शनिवार को हुए मतदान में प्रत्याशी के पक्ष में वोट नहीं देने के मामले में संजय सिंह के समर्थकों ने नरेश साह के घर पर जाकर विवाद करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद नरेश पुलिस के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंचे थे।

लेकिन मनसाही पुलिस उनकी शिकायत को अनसुना कर थाने से भगा दिया । जिसके कारण रविवार को इस घटना को अंजाम दे दिया गया। फिलहाल घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। वहीं पीड़ित परिवार ने प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है।

इस मामले में कटिहार डीएसपी ओम प्रकाश ने कहा है कि मामला संज्ञान में आने के बाद 3 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं लेकिन जल्द ही सभी लोगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।


Copy