"ड्राइविंग सीट छोड़ पीछे की सीट पर बैठे हैं नीतीश" : कुशवाहा का CM पर वार, कहा : बिहार में फिर से आ गया जंगलराज

Edited By:  |
Reported By:
KATIHAR GOLIKAND KO LEKAR NITISH KUMAR PER UPENDRA KUSHWAHA KA ATTACK KATIHAR GOLIKAND KO LEKAR NITISH KUMAR PER UPENDRA KUSHWAHA KA ATTACK

NALANDA :बिहार में बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर को लेकर राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने एकबार फिर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि पहले नीतीश कुमार ड्राइविंग सीट पर थे लेकिन अब पीछे की सीट पर बैठे हैं। यही कारण है कि बिहार में क़ानून का राज ख़त्म हो गया है।


"बिहार में फिर से आ गया जंगलराज"

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि बिहार में 2005 वाली स्थिति उत्पन्न हो गयी है। रोजाना हत्या, लूट और अपहरण की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि जबतक नीतीश कुमार ड्राइविंग सीट पर बैठे थे, तबतक सबकुछ ठीक था लेकिन वो ड्राइविंग सीट को छोड़कर पीछे की सीट पर बैठ गये हैं, जिसके बाद बिहार में फिर से जंगलराज आ गया है।


इसके साथ ही उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि लालू प्रसाद अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए नीतीश कुमार को केन्द्र का सपना दिखा रहे हैं, जो कभी संभव नहीं होने वाला।


कुशवाहा ने की कटिहार गोलीकांड की निंदा

उपेन्द्र कुशवाहा ने कटिहार गोलीकांड की निंदा की और कहा कि किसान बिजली की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस द्वारा गोली चलायी गयी, जो कहीं से भी उचित नहीं है। आंदोलनकारियों को शांत करने के कई और तरीके हैं लेकिन ये सरकार सिर्फ लाठी और गोली चलवाने में ही जुटी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुद इस मामले की जांच करानी चाहिए।


Copy