' बाप रे बाप पेट मे सांप ...' : एक्स-रे रिपोर्ट देख मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
kareena ke pet me saanp kareena ke pet me saanp

हाजीपुर : खबर है हाजीपुर से जहां एक बच्ची की एक्स-रे रिपोर्ट देख कर परिजनों में हड़कंप मच गया। दरअसल 8 वर्षीय करीना और उसके परिवार वाले इन दिनों अजीबोगरीब स्थिति के कारण परेशान चल रहे है। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वो अब करें तो क्या करें।


मामला हाजीपुर के चांदपुरा ओपी क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां रोहित चौक की रहनेवाली आठ साल की करीना और उसका परिवार करीना के पेट मे अजीबोगरीब चीज से परेशान है।बताया जा रहा है अगस्त महीने से ही उसके पेट मे सांप है जिसके कारण करीना की तबियत दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है।परिजन करीना को लेकर हाजीपुर, महनार,समस्तीपुर और पटना तक के डॉक्टर से दिखवा चुके है और हर बार के एक्स रे में उसके पेट मे सांप जैसा कुछ दिख रहा है।


बताया जा रहा है कि करीना के पिता राजकुमार पासवान की माली हालत ठीक नहीं होने के कारण वह अपनी बेटी का ईलाज नहीं करवा पा रहे है जिसकी वजह से करीना के शरीर मे सूजन बढ़ता जा रहा है और उसकी तबियत बिगड़ती जा रही है। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मिट्टी खाने से पहले उसकी तबियत बिगड़ी जिसके बाद से ही उसके पेट मे सांप जैसा कुछ दिख रहा है।

वहीँ करीना के पेट मे सांप होने की बात पर दूर दराज से लोग उसे देखने तो आ रहे है लेकिन कोई उसका ईलाज करवाने की बात नहीं कह रहा है। ऐसे में जरूरत है कि सरकार या कोई संस्था आगे आकर करीना का समुचित ईलाज करवाये जिससे करीना और उसके परिवार को इस परेशानी से मुक्ति मिले ताकि यह भी पता चल सके कि उसके पेट मे सचमुच सांप है या फिर सांप जैसा दिखने वाला कोई और चीज।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy