कड़ाके की ठंड में इश्क़ चढ़ा परवान : काजल राघवानी ने जय यादव संग किया रोमांस, फोटो वायरल

Edited By:  |
kajal raghwani ne jai yadav sang kiya romance, video viral kajal raghwani ne jai yadav sang kiya romance, video viral

DESK : कड़ाके की ठंड के बीच सुपर हॉट अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ इन दिनों अभिनेता जय यादव का रोमांस चर्चे में है। तभी तो दोनों के रोमांस का फोटो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जय यादव, काजल राघवानी के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं। उनको जोड़ी इन वायरल तस्वीरों में परफेक्ट मैच लग रही है और ये उनके फैंस भी नोटिस कर रहे हैं। नए साल की सर्दी में उनके फैंस के लिए ये तस्वीरें गर्मी बढ़ाने वाली है। लेकिन हम आपको बता दें कि काजल राघवनी और जय यादव की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म "तुझको ही दुल्हा बनाउंगी" के सेट की है, जहां दोनों अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।


इस वायरल तस्वीर को लेकर जय यादव ने कहा कि काजल राघवानी इंडस्ट्री की काबिल अदाकारा हैं। उनके साथ काम करने में खूब मजा आ रहा है। अभी जो तस्वीरें लोगों के सामने आ रही हैं, वह हमारा रोमांस सिक्वेंस है। उनके साथ रोमांस सिक्वेंस करना बेहद खास रहा। उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को हमारी जोड़ी पसंद आए और उन्हें हम फिल्म में भी खूब पसंद आए।


उन्होंने कहा कि यह फिल्म हम लोगों के लिए खास है और दर्शकों को भी इस फिल्म में फ्रेश मनोरंजन मिलेगा। इस फिल्म के निर्माता नवीन कुमार शर्मा और निर्देशक अजय कुमार गुप्ता का आभार जिन्होंने हमें एक शुद्ध सामाजिक पटकथा वाली फिल्म के लिए भरोसा जताया।


ग्राउंड जीरो इंक प्रस्तुत फिल्म "तुझको ही दुल्हा बनाउंगी" में जय यादव और काजल राघवानी के साथ अवधेश मिश्रा, राम सुजान सिंह, बीना पाँडे, राहुल श्रीवास्तव, शिव कुमार, बबलू ख़ान, कृष्णा कुमार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता नवीन क़ुमार शर्मा हैं। निर्देशक अजय गुप्ता हैं। लेखक सभा वर्मा हैं। संगीतकार यश क़ुमार हैं। डीओपी शत्रुघ्न तिवारी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।


Copy