काले दामाद को देख हैवान बनी सास : बेटी की लव मैरेज से थीं खफा, खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

Edited By:  |
Reported By:
kaale damad ko dekh haiwan bani sas, kiya aag ke hawale hajipur kaale damad ko dekh haiwan bani sas, kiya aag ke hawale hajipur

वैशाली : अब तक तो ससुराल में बहू ही आग के हवाले की जाती थीं लेकिन ताजा मामला ने हर किसी को हैरान कर दिया जब पता चला कि एक सास से अपने दामाद को ही आग के हवाले कर दिया। इस घटना में दामाद बुरी तरह झुलस गया। शोर शराबा सुन आसपास लोगों ने गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीँ घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी।


मामला हाजीपुर के पटेढ़ी बेलसर ओपी क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बेटी की लव मैरिज से नाराज सांस ने एक साल बाद मौका मिलते ही दामाद को आग के हवाले कर दिया। जिससे दामाद पूरे तरीके से झुलस गया है। दामाद के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने घायल युवक की नाजुक हालात को देखते हुए उसे PMCH पटना रेफर कर दिया। इधर सूचना मिलते ही युवक के परिजन भी आननफानन में अस्पताल पहुंचे।


बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी मिस्त्री राम के 23 वर्षीय पुत्र विकाश कुमार ने 11 मई 2022 को पटेढ़ी बेलसर ओपी क्षेत्र के करनेजी गांव निवासी रामचंद्र राम के 18 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी से लव मैरिज शादी की थी। जिसके बाद पति पत्नी दोनों का जीवन खुशमय था। लेकिन गोरी बेटी और दामाद काला देख नेहा की मां का गुस्सा सातवें आसमान पर था। वह इस शादी के खिलाफ थी लेकिन बेटी की जिद्द के आगे कुछ कर ना सकी। जब बिटिया गर्भवती हुई तो मां ने उसे अपने पास बुला लिया और फिर जब भी दामाद उसे लेने ससुराल आता तो सास उसे बेइज्जत कर घर से भगा देती और बिटिया को ससुराल जाने से रोक देती थी। कुछ दिनों पहले ही नेहा ने ससुराल जाने की बात कहकर एक बार फिर अपने पति को घर बुलाया था। लेकिन जब पति ससुराल पहुंचा तभी बेटी की लव मैरिज शादी से नाराज होकर मां ने अपने की बेटी की सुहाग उजाड़ने के लिए दामाद पर किरासन तेल और पेट्रोल छिड़कर वारदात को अंजाम दे दिया।


घायल दामाद ने बताया कि पिछले 11 मई 2022 को लव मैरिज शादी किया था। शादी के बाद उसके पत्नी मायके आया जाया करती थी। लेकिन पत्नि 7 महीने की प्रेग्नेंट हो गई तो उसके ही परिवार के लोगों ने उसे मायके में बुला लिया और ससुराल नहीं जाने दिया जा रहा था। विकाश ने कहा जब पत्नि को बुलाने अपने मां और पिता के साथ गया था तो उसके साथ गाली गलौज कर लौटा दिया गया था लेकिन पत्नि के बुलाने पर दुबारा सोमवार की देर शाम ससुराल गए थे लेकिन सास ने किरासन तेल और पेट्रोल डालकर आग लगा दी है।

वहीं इस संबंध में पटेढ़ी बेलसर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें प्राप्त नहीं हुई है। और ना ही किसी के द्वारा थाने में आवेदन दी गई है। उन्होंने कहा कि कि घटना रात में हुई होगी जिसके कारण लोग आनन फानन में इलाज में चले गए होंगे। आवेदन प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटना के बारे में पता किया जा रहे हैं।


Copy