विधायक मंगल कालिंदी ने कहा : परसुडीह क्षेत्र के त्रिवेणी चौक से कोचाकुली एवं नामोटोला अग्रवाल कॉलोनी की सड़क का जल्द होगा निर्माण

Edited By:  |
Reported By:
jugsalai vidhayak mangal kalindi ne kaha jugsalai vidhayak mangal kalindi ne kaha

जमशेदपुर : जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के जमशेदपुर प्रखंड अंतर्गत परसुडीह हलुदबनी नामोटोला अग्रवाल कॉलोनी के लोगों ने क्षेत्र के विधायक मंगल कालिंदी को फोन से सम्पर्क किया एवं क्षेत्र की समस्या के बारे में अवगत कराया. क्षेत्र के लोगों ने बताया 15 साल से कोई भी जनप्रतिनिधि हमारे क्षेत्र में विकास करने के लिए नहीं आया है. हमलोग मूलभूत सुविधा से वंचित हैं. विधायक ने इसे संज्ञान में लेते हुए REO डिपाटर्मेंट के इंजीनियर को साथ लेकर उक्त क्षेत्र पहुंचे और क्षेत्र वासियों से मिल कर उनकी समस्या सुनी और उसके समाधान को लेकर सड़क की नापी मौके पर ही करवाई.

इस मौके पर विधायक मंगल कालिंदी ने उपस्थित सभी क्षेत्रवासियों को आस्वस्त किया कि जल्द से जल्द डीपीआर बनवाया जाएगा और इस सड़क का निर्माण हो जाएगा. इसमें मुख्य रूप से मानिक मलिक, जितेन्द्र सिंह, संतोष सिंह,शमीर, नागेन्द्र सिंह, संजय सिंह,,भरत सिंह गोलु, बाबु दा, रघु,नदु , सुमित,गोरव, शंकर गगराई,सानु कालिंदी, आदि लोग उपस्थित थे .