JPC उग्रवादियों ने किया बेचिंग प्लांट पर हमला : 2 दर्जन कर्मियों को बनाया घंटो बंधक, 4 कर्मियों के साथ मारपीट कर वाहन में भी की तोड़फोड़

Edited By:  |
Reported By:
jpc ugrawadiyon ne kiya beching plant per hamala jpc ugrawadiyon ne kiya beching plant per hamala

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां चंदवा थाना क्षेत्र के माल्हन में बीती देर रातJPCउग्रवादियों नेKECकंपनी के बेचिंग प्लांट में हमला कर दिया.हमले के दौरानदो दर्जन कर्मियों को घंटों बंधक बनाया.4 कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की है.एक वाहन में तोड़फोड़ की है.पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर पूरी मामले की जांच में जुट चुकी है.

बताया जा रहा है कि चंदवा थाना अंतर्गत माल्हन गांव में जेपीसी उग्रवादियों ने थर्ड रेलवे लाइन निर्माण कार्य में जुटीKECकंपनी के बेचिंग प्लॉट में हमला कर करीब दो दर्जन कर्मियों को घंटों बंधक बनाया. इस दौरान चार कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की और एक वाहन को कांच तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं एक कर्मी का मोबाइल भी लूट कर चले गये.

घटना के बीच भुक्तभोगी कर्मी मनीष कुमार ठाकुर ने बताया कि देर रात हरवे हथियार से लैस होकर उग्रवादी प्लॉट परिसर पहुंचे और हथियार के बल पर सभी कर्मियों को कब्जे में लेकर सभी को प्लांट से दूर ले जाकर बंधक बनाये रखा. इस दौरान मारपीट करने के साथ काम बंद रखने का धमकी दिया. अपराधियों ने कहा कि बगैर इजाजत के काम किया तो अंजाम और भी बुरा होगा. वहीं घटना से कर्मियों में दहशत व्याप्त है. इधर सूचना के साथ चंदवा पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच पूरी मामले की तफ्तीश में जुटी है. बताते चलें कि महज छह माह के भीतर उक्त स्थल पर उग्रवादियों की यह तीसरी घटना है.


Copy