JMM जिला कमेटी की बैठक आयोजित : मंत्री चंपई सोरेन ने बैठक में कार्यकर्ताओं को चुनावी मिशन के तहत कार्य करने का दिया निर्देश

Edited By:  |
jmm jila cometi ki baithak aayojit jmm jila cometi ki baithak aayojit

सरायकेला :सरायकेला-खरसावां जिला झामुमो कमेटी की बैठक रविवार को गम्हरिया स्थित एक निजी होटल में आयोजित की गई. बैठक में झारखंड सरकार के मंत्री चंपई सोरेन मुख्य रूप से शामिल हुए. मंत्री ने जिला कमेटी की संयुक्त बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

बैठक में मंत्री चंपई सोरेन ने कार्यकर्ताओं को चुनावी मिशन के तहत कार्य करने का निर्देश दिया. कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारी अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ें. उन्होंने कहा कि सरायकेला नगर कमेटी,आदित्यपुर नगर कमेटी और पंचायत कमेटियों को कार्यकर्ताओं की फौज खड़ी करनी है.

मंत्री ने चंपई सोरेन ने कहा कि कार्यकर्ता हेमंत सोरेन सरकार की उपलब्धियों को जन- जन तक पहुंचाने का काम करें,ताकि संगठन को मजबूती मिले. मंत्री ने विशेष तौर पर नवनियुक्त पदाधिकारियों को कहा कि केंद्र सरकार के उपेक्षा के कारण झारखंड में योजनाओं के फलीभूत नहीं होने भी जानकारी आमजन तक पहुंचाएं.

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि लोकसभा चुनाव अंतर्गत पश्चिम सिंहभूम सीट से पार्टी प्रत्याशी के संबंध में शीर्ष नेतृत्व तय करेगी. उन्होंने कहा कि जो निर्णय होगा वह सर्वमान्य होगा और इस बार भी महा गठबंधन धर्म का पालन किया जाएगा. बैठक में मंत्री चंपई सोरेन के अलावा ईचागढ़ विधायक सविता महतो, जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा, जिला अध्यक्ष डॉ. शुभेंदु महतो, महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रियंका मंडल, रंजीत प्रधान, केंद्रीय सदस्य पितोवास प्रधान, गणेश चौधरी, गोपाल महतो, राम हांसदा, कृष्णा बास्के, 20 सूत्री अध्यक्ष सीके गोराई, वीरेंद्र प्रधान, जिप सदस्य पिंकी मंडल अमृता टूडू, समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Copy