जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ : पुलिस ने देह व्यापार के धंधे में शामिल 3 नाबालिग समेत 6 अभियुक्तों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
jismafaroshi ke dhandhe ka bhandafore jismafaroshi ke dhandhe ka bhandafore

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां बोरियो पुलिस ने देह व्यापार के धंधे में शामिल 2 किशोरी, 1 नाबालिग समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गुप्त सूचना पर होटल से छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है.

आपको बताते चलें कि जिले के पुलिस उपाधीक्षक यज्ञनारायण तिवारी के निर्देश पर बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बोरियो चांदनी चौक पर अवस्थित एक होटल से दो नाबालिग, इसके अलावे देह व्यापार के गोरखधंधे में शामिल एक नाबालिग और एक पुरुष एवं होटल संचालिका व उसके पति को अरेस्ट किया है. इसके आलावे पुलिस टीम ने उक्त होटल से छापेमारी के दौरान दो पैकेट निरोध सहित कई अन्य आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया है.

वहीं पुलिस के अनुसार 2 गिरफ्तार आरोपी बोरियो बाजार के बेलटोला निवासी है एवं दो पहाड़िया समुदाय के नाबालिग किशोरी के साथ होटल संचालक और उसकी पत्नी है जो बोरियो थाना क्षेत्र के बताया जा रहा है. वहीं कार्रवाई को लेकर बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान ने बताया कि देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार हुए तीन आरोपियों को कांड संख्या314/22दर्ज करते हुए धारा3/4/5के अनैतिक देह व्यापार प्रतिषेध अधिनियम1956के तहत होटल संचालिका को जेल भेजा है जबकि कोर्ट के आदेश पर तीनों नाबालिग को सुधार गृह भेजकरपुलिस आगे पूरे नेटवर्किंग का खुलासा करने में जुट गई है.


Copy