झारखंड की उभरती नेता कल्पना सोरेन : भीड़ में सेल्फी, बच्चों से प्यार, धनुष बाण के साथ तस्वीरें, देखिये कैसे छा गई कल्पना सोरेन

Edited By:  |
Reported By:
Jharkhand's emerging leader Kalpana Soren Jharkhand's emerging leader Kalpana Soren

रांची : पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के फेसबुक आईडी से एक पोस्ट किया गया है. पोस्ट में कल्पना सोरेन की कई तस्वीरें हैं. तस्वीरें जमशेदपुर के बोड़ाम का है. जहां वो चुनावी सभा करने गई थीं. हालांकि सभा से पहले वहां भारी बारिश हुई. भारी बारिश में भी कल्पना सोरेन को सुनने और उनसे मिलने के लिये समर्थकों की भीड़ पहुंची. बारिश की परवाह किये बगैर भारी संख्या में लोग कल्पना सोरेन की चुनावी सभा में शामिल हुए.

चुनावी सभा खत्म होने के बाद कल्पना सोरेन की एक झलक पाने को उनके समर्थक बेताब दिखे. कल्पना ने लोगों को निराश भी नहीं किया. वो लोगों के साथ सेल्फी ली. बातचीत की. उनकी खुशियों में शामिल हुई. कल्पना सोरेन के दुखों को भी समर्थक बखूबी समझते हैं. कल्पना सोरेन तीर धनुष के साथ सेल्फी ली. फोटो खिंचवाई. मानो ऐसा लग रहा था कि ये सिर्फ एक तस्वीर नहीं. विरोधियों के लिये कड़ा संदेश भी हो. उन्हे हराना इतना आसान नहीं. तानाशाही ताकतों का अब ध्वस्त होना निश्चित हो गया है.

फेसबुक पोस्ट में क्या लिखा गया ?

''आज जमशेदपुर के बोड़ाम में भी भारी बारिश में भी लोगों की मौजूदगी यह बताने के लिए काफी है कि तानाशाही ताकतों के ध्वस्त किले का सिर्फ थोड़ा अंश बचा हुआ है जिसका झारखण्ड की जनता अगले दो चरणों में सफाया भी कर देगी।

जमशेदपुर लोकसभा वासियों ने बीजेपी के सांसद को भी देखा है जो कभी अपने क्षेत्र में दिखते ही नहीं थे। INDIA गठबंधन आपको ऐसा प्रत्याशी दे रहा है जो हमेशा जमशेदपुर लोकसभा वासियों के हक-अधिकार के लिए काम करेगा। यह चुनाव जनता लड़ रही है बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ आपके चहेते हेमन्त जी को जेल से रिहा करने के लिए जरूरी है कि आप INDIA गठबंधन के प्रत्याशी को जिताये। दिल्ली में INDIA गठबंधन की सरकार बनते ही बीजेपी की साजिश के तहत जेल में बंद हेमन्त जी भी अपने राज्यवासियों के बीच आ जायेंगे। आप सभी से आग्रह है अपने हक-अधिकारों की आवाज़ के लिए झामुमो से INDIA गठबंधन के प्रत्याशी श्री समीर मोहंती जी को 25 मई के दिन 3 नम्बर पर तीर-धनुष का बटन दबाकर भारी से भारी मतों से विजयी बनाने का काम करें।

जेल का ताला टूटेगा

हेमन्त सोरेन छूटेगा

झारखण्ड झुकेगा नहीं!

INDIA रुकेगा नहीं!

हम INDIA वाले दिल्ली आ रहे हैं!

जय झारखण्ड!

~ कल्पना मुर्मू सोरेन''