झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे पहुंचे रांची : बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर कांग्रेस के विधायक एवं मंत्री ने किया जोरदार स्वागत

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand congress prabhari avinas pande pahuche ranchi jharkhand congress prabhari avinas pande pahuche ranchi

रांची : कांग्रेस के झारखंड प्रभारी अविनाश पांडे रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे. रांची एयरपोर्ट पर अविनाश पांडे का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. आज शाम राहुल गांधी प्रकरण मामले को लेकर पूरे देश में वर्तमान केंद्र सरकार के विरोध में चल रहे आंदोलन को लेकर राजधानी रांची के शहीद चौक से राजभवन तक मशाल जुलूस निकालने का काम किया जाएगा. झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री बादल पत्रलेख सहित सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता मशाल जुलूस में शामिल होंगे.


बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि जिस तरीके से केंद्र सरकार हमारे नेता राहुल गांधी को सदस्यता खत्म करने का काम किया है इसके विरोध में हम पूरे देश में लोगों के जन जन तक केंद्र सरकार की भावनाओं को पहुंचाने का काम करेंगे. आज शांतिपूर्ण ढंग से राजधानी रांची के सही चौक से लेकर राजभवन तक मशाल जुलूस निकाला जाएगा कल से 16 अप्रैल तक पूरे राज्य में वर्तमान केंद्र सरकार के खिलाफ और उनके जन भावनाओं को जनता से रूबरू कराने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी.


Copy