ACTION : जमुई पुलिस और STF ने राइफल के साथ एक कुख्यात को किया गिरफ्तार...

Edited By:  |
Reported By:
Jamui police and STF arrested a notorious person with rifle... Jamui police and STF arrested a notorious person with rifle...

jamui:-अपराधियों के खिलाफ जिले के लक्ष्मीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत केनुहट चौक के पास एक बंद पड़े ढाबा के समीप से एक अपराधी को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान बीरेंद्र यादव उर्फ विरान यादव लक्ष्मीपुर के आनंदपुर इलाके के रूप में हुई है। गिरफ्तार बीरेंद्र यादव का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है।जिसे लेकर लक्ष्मीपुर थाना में आर्म्स एक्ट सहित कई मामले दर्ज है।


इस मामले की जानकारी देते हुए लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आनंदपुर गांव से एक व्यक्ति हथियार के साथ बाइक पर सवार होकर केनुहट चौक की तरफ जा रहा है।

इसकी जानकारी छापेमारी दल पुलिस के द्वारा दी गई। सूचना मिलते ही एसटीएफ जवानों के साथ मिलकर चारो तरफ से घेर कर पकड़ लिया। इस दौरान अपराधी बीरेंद्र यादव ने पुलिस जवानों पर राइफल तान दिया। पुलिस ने उसे बड़ी मशक्कत के बाद कब्जे में लिया। पकड़े गए व्यक्ति के पास से एक राइफल के अलावा आठ जिंदा कारतूस एक ग्लेंबर बाइक,दो मोबाइल बरामद किया है।


Copy