जहानाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : आपत्तिजनक हालत में मिले 1 दर्जन जोड़े, इलाके में सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
jahanabad me sex racket ka bhandafod jahanabad me sex racket ka bhandafod

जहानाबाद : खबर है जहानाबाद से जहां एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस को लंबे समय से होटल में संदिग्ध गतिविधियां चलने की शिकायत मिल रही थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है । पुलिस ने होटल से 1 दर्जन जोड़े को संदिग्ध हालत में पकड़ा है। पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

मामला जहानाबाद कोर्ट स्टेशन का है जहां एक होटल में छापा मार कर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली की इस होटल में कई दिनों से अनैतिक कार्य चल रहा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए सोमवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में छापा मारा गया। इस दौरान होटल से 1 दर्जन जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। अचानक हुई इस कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

वहीँ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार पांडे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी किस होटल में गलत और अनैतिक कार्य चल रहा है। सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई जिसमे दर्जन भर जोड़े को पकड़ा गया है। सभी को हिरासत में लिया गया है। फ़िलहाल पूछताछ की जा रही है।


Copy