जब बाप बना कातिल : मामूली विवाद में ले ली बेटे की जान, सीने में धांय-धांय उतार दी गोलियां

Edited By:  |
Reported By:
jab bap bana katil, apne bete ke seene me utar di goliya jab bap bana katil, apne bete ke seene me utar di goliya

बेतिया : खबर है बेतिया से जहां एक पिता ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि बाप-बेटे के बीच विवाद कई दिनों से विवाद चल रहा था जो कि आज इतना बढ़ गया कि आक्रोशित बाप से बेटे के सीने पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।



मामला बेतिया के श्रीनगर थाना क्षेत्र के उत्तरी पटजिरवा पंचायत का बताया जा रहा है जहां बाप-बेटे के बीच किसी बात को लेकर जारी विवाद आज और भड़क गया। आवेश में आकर पिता मंसूर अंसारी ने अपने ही बेटे के सीने में गोली दाग दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबतक लोग कुछ समझ पाते बेटे की हत्या का आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।


Copy