स्कूल में मचा हड़कंप : क्लासरूम में मिला इंटर की छात्रा का शव,पुलिस ने एक नोट भी बरामद किया

Edited By:  |
Reported By:
Intermediate student committed suicide in the classroom, left a suicide note. Intermediate student committed suicide in the classroom, left a suicide note.

NAWADA:-बड़ी खबर नवादा से हैं,यहां इंटर की छात्रा ने क्लास रूम में सुसाइड कर लिया है.छात्रा के क्लास रूम में सुसाइड करने की सूचना के बाद स्कूल एवं आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया.पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गयी है.वहीं छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है.


यह मामला नवादा जिले के शाहपुर ओपी थाना क्षेत्र के लाल बीघा हाई स्कूल का है.मृतक छात्रा शाहपुर ओपी थाना क्षेत्र के संजय कुमार की बेटी साक्षी कुमारी है.साक्षी 11 वीं की छात्रा है..फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है ।


इंटर की छात्रा ने क्लास रूम में पंखे से लटक कर खुदकुशी की है.उसके पास से मिले सुसाइड नोट को पुलिस ने जब्त कर लिया है.इस सुसाइड नोट में मृतका ने धीरज नामक युवक की चर्चा की है.उसपर छेड़खानी का आरोप लगाया है.इसके साथ ही उसने लिखा है कि पुलिस उसके खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज करे पर सुसाइड के लिए वह जिम्मवार नहीं है.सुसाइड की वजह उसने नहीं लिखी है.सुसाइड नोट में साक्षी ने लिखा कि मेरे मरने के बाद मेरे घरवाले धीरज पे दोष लगाएंगे,लेकिन उस पर बस छेड़खानी का केस चलाना जायज है.मेरे मौत का कारण वो नहीं है .


Copy