ईंट भट्ठा मालिक से फोन पर मांगी लेवी के 5 लाख : पैसे नहीं देने पर अपराधियों ने घर पर की फायरिंग, TPC के नाम पर साटा पोस्टर

Edited By:  |
Reported By:
int bhattha maalik se phone per mangi levi ke 5 lakh int bhattha maalik se phone per mangi levi ke 5 lakh

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां सदर थाना क्षेत्र के निंगनी स्थित गुलाबी ईंट भट्ठा के मालिक से टीपीसी के नाम पर पांच लाख की लेवी की मांग की गई है. पैसे देने की असमर्थता जताने पर उनके घर पर अपराधियों ने गोली चलाते हुए हस्तलिखित पोस्टर साटा है. अपराधियों ने उनसे 24 घंटे के अंदर पांच लाख देने की बात कही है. पैसे नहीं देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी है.

घटना की सूचना पर एसडीपीओ और सदर थाना प्रभारी घटना स्थल पहुंच कर छानबीन की. साथ ही घर के बाहर दीवार को सटे पोस्टर एवं घर पर चली गोली का खोखा कब्जे में लेते हुए पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली है.

ईट भट्ठा के मालिक उपेंद्र कुमार साहू ने बताया कि विगत 20 अप्रैल को उनके मोबाइल पर एक फोन आया था जिसमें खुद को टीपीसी का अजय जी बताते हुए संगठन की मजबूती के लिए मदद करने की बात कही. 23 अप्रैल को उसी नंबर से फोन कर 15 दिनों के अंदर पांच लाख रुपए लेवी मांगी गई. जिसके बाद अंतिम फोन 29 अप्रैल को करते हुए पांच लाख जुगाड़ होने की बात पूछी गई. जिस पर उपेंद्र कुमार साहू ने असमर्थता जताते हुए पैसा नहीं होने की बात कही है. जिसके बाद फोन करने वाले ने उन्हें बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. पीड़ित के घर के दीवार पर टीपीसी के नाम से पोस्टर साटकर दीवार पर गोली चलाई गई. इधर पुलिस पूरे मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है.


Copy