हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे : अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट, यहां पढ़े पूरी खबर

Edited By:  |
Reported By:
hatyara chadha police ke hatthe hatyara chadha police ke hatthe

नवादा : नवादा में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना नवादा के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पचगामा गांव की है। बताया जा रहा कि लड़की के पति ने ही उसका गला दबा दिया। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि मुरारी रावत की पुत्री गुड़िया देवी की शादी 2014 में लखीसराय जिला के शंकर मोहल्ला के रहने वाले प्रभास मंडल के पुत्र रंजीत मंडल के साथ हुई थी। 8 साल पहले धूमधाम से हुए विवाह के बाद दंपत्ति को तीन लड़का भी हैं। लेकिन रंजीत अपनी पत्नी पर लगातार शक करता था कि उसका किसी से अवैध संबंध है। इसी को लेकर घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था।

सुबह ही पति पत्नी के बीच बंद कमरे में विवाद हो गया। इसी क्रम में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दिया और चुपचाप घर से फरार हो गया। जब घरवालों को भनक लगी कि इतनी देर बाद भी गुड़िया रूम से क्यों नहीं निकली। कमरे का दरवाजा खोला तो गुड़िया फर्श पर मृत पाया। आनन-फानन में तुरंत इसकी जानकारी स्थानीय थाना को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

वहीँ पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पति को नवादा के रेलवे स्टेशन से अरेस्ट कर लिया। अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि रंजीत मंडल को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।


Copy