युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी : भाभी की बहन से करता था प्यार, घरवालों ने नहीं की शादी, फिर...

Edited By:  |
Reported By:
hajipur mein yuvak ne ki khudkhushi hajipur mein yuvak ne ki khudkhushi

वैशाली में एक युवक ने खुदकुशी कर ली है. वो भाभी की बहन से प्यार करता था. लेकिन उसकी शादी उस लड़की से नहीं हुई तो उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया. घटना हाजीपुर बाग दुल्हन की है. यहां वो किराए के मकान में रहता था. नगर थाना की पुलिस ने शव को बरामद किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

मृतक की मां ने बताया कि उसके पति पिछले 16 वर्षों से छोड़े हुए हैं और दूसरी शादी कर ली है. जब तीनों बच्चे छोटे थे तो हाजीपुर के बाग दुल्हन में किराए के मकान मेरा कर बच्चों का भरण पोषण की है. उसने बताया कि बड़े लड़का का शादी 1 साल पहले वैशाली थाना अंतर्गत हुआ था और उसी के सली से इसका पिछले 1 साल से अफेयर चल रहा था और दोनों शादी करने के लिए तैयार था लेकिन लड़की वाले तैयार नहीं थे. महिला ने बताया कि अपने बेटे को बहुत समझाया बुझाया था लेकिन वह बात नहीं माना और जब मैं मजदूरी करने चली गई तो सुबह में सुसाइड कर लिया है. जब फोन करने लगे तो फोन नहीं उठाने पर शक हुआ तो जब घर आए दरवाजा दरबाजा तोड़कर देखें तो फांसी की फंदे से लटका हुआ मिला.

मृतक की पहचान सिवान जिले के नगर थाना क्षेत्र के लखरा गांव निवासी मोहम्मद शमशाद अली के 20 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अलीशेर बताया गया है. जो पिछले 16 वर्षों से हाजीपुर स्थित बागदुल्हन में किराए के मकान में अपने माँ के साथ रहता था. युवक चिकेन का दुकान चलाता था. उसके दो भाई और एक बहन है. उसकी मां मजदूरी कर घर परिवार चलाती है. नगर थाना अध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि बाग दुल्हन से युवक का शव बरामद किया गया है. डेडबॉडी घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ था. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेज दिया गया. मृतक सिवान जिले के रहने वाला था और हाजीपुर के किराए के मकान में रहता था।