गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पटना : अपराधियों ने जेडीयू नेता पर किया फायरिंग, घायल

Edited By:  |
Reported By:
goliyon ki tadtadahat se tharraya patna goliyon ki tadtadahat se tharraya patna

इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से जहां 4,5 की संख्या में आये अपराधियों ने जेडीयू नेता पर अंधाधुंध गोलियां चलायी है। इस गोलीबारी में जेडीयू नेता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वारदात को अंजाम देते के बाद सभी आरोपी पिस्तौल लहराते हुए वहां से भाग निकले।

पूरा मामला राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ इलाके के मित्र मंडल कॉलोनी का है जहां जेडीयू नेता डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार अपने कुछ मित्रों के साथ कॉलोनी स्थित अपने जमीन विवाद पर बाउंड्री को देखने गए थे। इसी दौरान 4,5 की संख्या में आये अपराधियों ने डॉक्टर पर अंधाधुंध गोलियां चलायी है। इस गोलीबारी में जेडीयू नेता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक गोली उनके बाएं बांह में लगी है। गोलीबारी के दौरान जेडीयू नेता अपनी गाड़ी की ओर भाग कर अपनी जान बचाई।

गोलीबारी की आवाज सुनकर घटनास्थल पर आसपास के लोग जमा हो गए। इसी बीच मौके का फायदा उठा कर सभी आरोपी पिस्तौल लहराते हुए भाग निकले। वहीँ हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां बांह में लगी गोली को निकाल दिया गया।

जेडीयू नेता ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाना को दी है उन्होंने बताया कि छठ पूजा के समय वे अपने ससुराल पूर्णिया गए थे। इसी बीच स्थानीय लोगों ने विवादित जमीन पर बाउंड्री वॉल खड़ा कर दिया। ससुराल से वापस आने के बाद आज जब वे बाउंड्री के पास पहुंचे तो पूर्व से घात लगाए कुछ अपराधियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। फुलवारीशरीफ पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। आपको बता दें की जेडीयू नेता धर्मेंद्र पेशे से डेंटिस्ट हैं और कुम्हरार से आरजेडी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं। 6 नवंबर को ही उन्होंने जेडीयू पार्टी ज्वाइन किया है।


Copy