गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया जहानाबाद : चाचा ने भतीजे को मारी गोली, इलाके में सनसनी

Edited By:  |
Goliyon ki tadtadahat se tharraya jahanabad Goliyon ki tadtadahat se tharraya jahanabad

जहानाबाद : बड़ी खबर आ रही है जहानाबाद से जहां गोलियों के तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल उठा। दो पक्षों में चल रहा जमीन विवाद अचानक ही खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया । रिश्ते में चाचा ने अपने भतीजे पर ही गोलियों की बौछाड़ कर दी।

मामला जहानाबाद जिले के शकूराबाद थाना क्षेत्र से है जहां तुला बीघा गांव में उस समय अफरा तफरी मच गया जब जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी शुरू हो गई । हमले में व्यक्ति उमेश यादव नामक युवक को गोली लग गई, जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद में भर्ती कराया गया है।

घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जाता है। कई महीनों से दो गोतिया के बीच जमीनी चल रहा था इसी को लेकर बुधवार की शाम दोनों गोतिया में कहासुनी होने लगा । देखते ही देखते एक पक्ष ने गोलीबारी शुरू कर दिया जिसमें एक व्यक्ति को गोली लग गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

वहीं पुलिस का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा । बता दें कि कुछ दिन पूर्व भी जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी ग्रामीण क्षेत्रों में जमीनी विवाद बढ़ता जा रहा है और जमीन के कारण मारपीट से लेकर गोलीबारी की घटना तक घट रही है ।


Copy