BREAKING NEWS : GAYA के इमामगंज BEO का खून से लथपथ मिला शव..मची सनसनी..

Edited By:  |
Gaya's Imamganj BEO's blood-soaked body found, sensation created Gaya's Imamganj BEO's blood-soaked body found, sensation created

DESk:-बड़ी खबर गया से है, यहां के इमामगंज के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी(BEO)रामसेवक राम का खून से लथपथ शव बरामद किया गया है.शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है..वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार परिजन आज अहले सुबह राम सेवक राम को फोन कर रहे थे पर उनकी तरफ से फोन रिसीव नहीं हो रहा था.इसकी सूचना पुलिस को दी गई और स्थानीय इमामगंज की पुलिस रामसेवक राम के आवास पर पहुंची और कमरे का दरवाजा खटखटाया पर किसी तरह का जवाब नहीं मिला,उसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया..तो सभी भौंचक रह गए.राम सेवक राम बेड से नीचे गिरे हुए थे और उनके मुंह और नाक से काफी खून बह रहा था। उनके पैर में रस्सी बंधी हुई थी। इसके साथ ही हाथ में भी कई जगह पर खून के धब्बों के निशान दिख रहे थे,पर उनके शरीर में किसी तरह की हलचल नहीं दिख रही है.पूरी मामले की जानकारी परिजनो को दे दी गई है वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन मे जुट गई है.पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह के स्पष्ट होने की बात कही है.

बताते चलें कि मृतकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामसेवक राम मधुबनी जिले के रहिका के फुहरी गांव के रहने वाले थे। वे इमामगंज प्रखंड क्षेत्र में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के रूप में तकरीबन 3 साल से पोस्टड थे और आज उनका शव उनके आवास से मिला है.


Copy