गांव में मचा कोहराम : जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट की घटना में एक अधेड़ की गई जान

Edited By:  |
Reported By:
gaw mai macha koharam gaw mai macha koharam

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां कुडू थाना क्षेत्र के जिदो गांव में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद कुडू थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के लिए तीन-चार लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. इस पूरे मामले में कुडू थाना प्रभारी अभिनव कुमार का कहना है कि अभी वह कुछ भी नहीं कह सकते हैं. जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है.

इस घटना से गांव में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि कुडू थाना क्षेत्र के जिदो गांव में विगत रात दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट की घटना हुई. इस घटना में स्वर्गीय होसने भगत का पुत्र कामदेव भगत (58 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया था. कामदेव भगत का इलाज उसके घर पर ही चल रहा था. इसी बीच उसकी मौत हो गई. जिसके बाद मामले की सूचना कुडू थाना पुलिस को दी गई. कुडू थाना प्रभारी अभिनव कुमार ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है.


Copy