गन्ने के खेत में नाबालिग से दुष्कर्म : पंचायत ने की मामला दबाने की कोशिश, परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार

Edited By:  |
Reported By:
ganne ke khet me nabalig se dushkarm ganne ke khet me nabalig se dushkarm

बेतिया : इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है बेतिया से जहां शौच गयी एक नाबालिग से इलाके के एक दबंग ने दुष्कर्म किया है। मामला सामने आने के बाद गांव में कुछ पंचों के द्वारा इस मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया गया। वहीँ पीड़िता की मां ने इस मामले में पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई है।

मामला बेतिया के पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र का है जहां गन्ना के खेत में ले जाकर किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित नाबालिग युवती के मां ने पुलिस को आवेदन देकर बताया की है कि नौ दिसंबर की रात दस बजे मेरी चौदह वर्षीय बेटी अपने ही घर में बने शौचालय में शौच करने गई थी ।शौच से वापस आने पर मेरी बेटी हाथ पैर धो रही थी। उसी दौरान टाटी के बगल में पूर्व से घात लगाए गांव का शैलेंद्र कुमार मेरी बेटी का मुंह दाबकर गन्ना के खेत में ले गया और रात भर दुष्कर्म किया।

सुबह जब मेरी बेटी घर वापस आई तो अपनी आपबीती बताई। मामला सामने के बाद गांव में कुछ पंचों के द्वारा इस मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया जाने लगा। पंचों के इस फैसले से खफा होकर परिजनों ने पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुरुषोत्तमपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजने की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी की जा रही है।


Copy