गांजा तस्करी : 1.50 किलो गांजा के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
ganjaa tasakari ganjaa tasakari

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां सदर थाना पुलिस ने डेढ़ किलो गांजा के साथ एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक डाल्टेनगंज के किसी व्यक्ति से गांजा खरीद कर उसे बेचने के लिए लोहरदगा ला रहा था. सूचना मिलने पर एसपी ने टीम गठित करते हुए छापेमारी का निर्देश दिया. पुलिस की टीम ने सदर थाना क्षेत्र के भोक्ता बगीचा के पास घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा.

गिरफ्तार युवक की पहचान किस्को थाना क्षेत्र के किस्को नीचेटोली निवासी इलाहीबख्श अंसारी के पुत्र नासिर अंसारी उर्फ नासे अंसारी के रूप में हुई है. पुलिस ने उसके पास से डेढ़ किलो गांजा बरामद किया है. बताया जाता है कि नासिर अंसारी उर्फ नासे अंसारी डाल्टेनगंज के किसी व्यक्ति से गांजा खरीद कर उसे बेचने के लिए लोहरदगा ला रहा था. इसकी सूचना लोहरदगा एसपी आर रामकुमार को मिली. जिसके बाद लोहरदगा एसपी ने सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक अनिल उरांव और अवर निरीक्षक पंकज शर्मा, तकनीकी सेल के नीरज कुमार के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए छापेमारी का निर्देश दिया. जिसके बाद पुलिस की टीम ने सदर थाना क्षेत्र के भोक्ता बगीचा के समीप घेराबंदी कर नासिर अंसारी को डेढ़ किलो गांजा के साथ पकड़ लिया.

नासिर अंसारी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है. जिसमें बहुचर्चित लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र में जनवरी 2014 में ट्यूशन जा रही एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में वह जेल जा चुका है.


Copy