गैंगस्टर प्रिंस खान का ऑडियो वायरल : सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल को फोन पर धमकी

Edited By:  |
Reported By:
Gangstar prince khan ka audio viral Gangstar prince khan ka audio viral

DESK कुख्यात अपराधी प्रिंस खान ने जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय और धनबाद मारवाड़ी सम्मेलन के जिलाध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल को धमकी दी है। प्रिंस खान ने एक ऑडियो संदेश जारी कर कहा है कि उसके चूल्हे पर रक्तनीति की रोटी सेंकी जाती है, राजनीति की नहीं। प्रिंस खान ने धनबाद लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार ढुल्लू महतो के फेवर में एक ऑडियो संदेश जारी कर जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय और उनके समर्थक कृष्णा अग्रवाल को सिर के बाल नोच लेने की धमकी दी है। कथित तौर पर यह दावा किया जा रहा है कि यह ऑडियो मैसेज प्रिंस खान का ही है। प्रिंस खान ने सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल को भद्दी-भद्दी गालियां दी हैं। उसकी धनबाद की राजनीति में एंट्री परोक्ष तरीके से हो ही गई है और माना जा रहा है कि यह एंट्री किसी आपराधिक छवि के शख्स ने ही कराई है।

1 मिनट 19 सेकेंड के इस ऑडियो में प्रिंस खान ने सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल को छह बार गालियां दी हैं। ऑडियो संदेश में वह कह रहा है 'अभी अभी मैंने सोशल मीडिया के माध्यम से देखा कि सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल। ये लोग जो चूल्हा पर राजनीति की रोटी सेक रहे हैं, मेरा नाम लेकर तो मेरा चूल्हा पर सिर्फ रक्तनीति का रोटी सेंका जाता है, राजनीति का नहीं। तू लोगों को राजनीति करना है तो अपना पार्टी का मुद्दा उठा कर करो, मुझे बीच में मत लाना। नहीं तो तुम लोगों के सर में जो बाल बचा है न दोनों रे टकला, सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल, दोनों से सर से बाल पूरा उखाड़ देंगे, याद रखना। (गाली) तुम लोग जनता को (गाली) बनाना। ढुल्लू महतो को टिकट मिल गया तो उसको टिकट मिल गया। तुम लोगों को तो (गाली) गम इस बात का है कि महतो को टिकट मिल गया। (गाली) अपराधी सिर्फ ढुल्लू महतो है रे, इससे पहले जो चार गो नरसंहार करके विधायक जेल में है तो का उ पूजा करके जेल गया है रे। (गाली गाली) मेरे प्रति राजनीति मत करना। समझा। तुम लोग का औकात है रे प्रिंस खान को रोक लेने का। प्रिंस खान को सिर्फ प्रिंस खान रोक सकता है। दोबारा सुन लिये तो समझ लेना, तुम लोगों के सिर का एक भी बाल नहीं बचेगा। देखेंगे कौन तुम लोगों को बचा लेगा। यह ऑडिय़ो संदेश प्रिंस खान ने ही भेजा है या उसका नाम लेकर कोई और, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

कशिश न्यूज इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि ये आवाज प्रिंस खान की है या किसी और की। गौरतलब है कि धनबाद के वासेपुर का गैंगस्टर प्रिंस खान पिछले साल धनबाद में फर्जी पासपोर्ट बनवाकर खाड़ी देश भाग गया था। कहा जाता है कि अब वह दुबई से अपना गैंग ऑपरेट कर रहा है। उसके गुर्गे कोयलांचल में मर्डर, फायरिंग, बमबारी, थ्रेट कॉल की घटनाएं अंजाम देकर लगातार रंगदारी की उगाही कर रहे हैं। वह मैसेज जारी कर कारोबारियों को धमकाता है।


Copy