फुलवारीशरीफ में ताबड़तोड़ फायरिंग : अपराधियों ने युवक को दे मारी 3 गोलियां, हालत नाजुक

Edited By:  |
Reported By:
fulwarishareef me tabadtod firing fulwarishareef me tabadtod firing

पटना : खबर है पटना से जहां फुलवारीशरीफ इलाके में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में युवक को 3 गोलियां लगी है। वहीँ फायरिंग के बाद सभी अपराधी मौके से हथियार लहराते फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

मामला फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के गोनपुरा गांव का है जहां युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। जिसमे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल युवक की पहचान धुपारचक निवासी सुरेश सिंह पिता संतलाल सिंह के रूप में हुई है। सुरेश सिंह अपनी मोटरसाइकिल से गांव से बभनपुरा मोड़ जा रहे थे। इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया जिसमे तीन गोली सुरेश सिंह के सर पर और पेट में लगे और वह वहीं गिर कर छटपटाने लगा । गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

लोगों ने बताया कि 3 के संख्या में अपराधियों ने मोटरसाइकिल से आए और ताबड़तोड़ गोलियां चला कर हथियार लहराते हुए फरार हो गया। सूचना मिलते ही दलबल के साथ फ़ुलवारी थाना मौके पर पहुंची और वहां से गोली के 3 खोखा एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

वहीँ फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी एकरार अहमद ने बताया कि पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और अपराधियो को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


Copy