फिल्मी कहानी : दोस्त से पहले पार्टी ली और फिर अपहरण कर 20 लाख मांगे..फिर क्या हुआ ?

Edited By:  |
Reported By:
First organized a party with a friend and then kidnapped him and asked for 20 lakhs..film story First organized a party with a friend and then kidnapped him and asked for 20 lakhs..film story

MUZAFFARPUR:- दोस्त ने ही दोस्त का किया अपहरण, फिर फोन कॉल से मांगा 20 लाख रुपए.. अपहरणकर्ता के पास सादे लिवास में पैसे लेकर पहुंची पुलिस तो खुल गया राज...1992 में बनी अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी की स्क्रिप्ट मुजफ्फरपुर में दुहराई गयी है.इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ किरदार निभा रहे अपने दोस्त दिपक तिजोरी के साथ किडनैपिंग की प्लानिंग की थी उस किडनैपिंग में सभी लोग शामिल होकर प्रेम चोपड़ा से 20 लाख रुपए रकम की डिमांड की गई, लेकिन मुजफ्फरपुर की घटना में थोड़ा ट्विस्ट है.। इस कांड का पुलिस ने 3 घंटे के अंदर उद्भेदन कर लिया है.अपहृत युवक को सकुशल बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के द्वारिकापूर की है.जहां अंशु ने चपेपल की नयी दुकान खोली तो राहुल और दो अन्य दोस्त पार्टी करने दुकान पर पहुंच गये. एक साथ सभी ने खाना भी खाया और पार्टी मनायी.इसके बाद राहुल ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर अंशु के अपहरण करने की साजिश रची.इस क्रम में उसे नशे का दवा देखकर उसे बेहोश कर दिया और उसके परिजनों को फोन कर फिरौती की राशि की मांग की।अपहरण और फिरौती की मांग से अंशु के परिवार मे हड़कंप मच गया.उन्हौने तुरंत इसकी सूचना पुलिस की दी.


स्थानीय पुलिस ने मुख्यालय डीएसपी को इस मामले को अवगत करवाया,जिसके बाद पुलिस और परिवार ने मिलकर काम करना शुरू कर दिया. पुलिस ने नाटकीय ढंग से पैसे लेकर सादे लिवास में अपहरणकर्ता के पास पहुंचे,पैसे के लोभ भी अपहर्ता अपना लोकेशन लगातार परिजनों को बता रहे थे.पुलिस ने मौके से सभी अपहर्ता को दबोच लिया और अंशु कुमार को सकुशल बरामद कर लिया।


इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी अभिषेक आनंद ने कहा कि देर रात करजा थाना क्षेत्र के अंशु को अपहरण कर लिया गया था और उसके परिजनों से 20 लाख की डिमांड भी की गई थी।। इस कांड को 3 घंटे के अंदर उद्भेदन कर लिया गया है।। एक आरोपी गिरफ्तार हुआ है जो पुलिस के गिरफ्त में है।। साथ ही फिरौती का तीन लाख रुपए को बरामद किया है।


Copy