फर्जी पति बन बेच दी जमीन... : गोपालगंज में भू-माफियाओं का आतंक!,पुलिस ने किया खुलासा

Edited By:  |
Reported By:
farji pati bankar bech di mahila ki jameen, gopalganj police ne kiya is farjiwade ka khulasa farji pati bankar bech di mahila ki jameen, gopalganj police ne kiya is farjiwade ka khulasa

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां जमीन माफियाओं ने एक महिला का फर्जी पति बनकर उसकी जमीन बेच डाली। मामला सामने आते ही पीड़ित महिला हैरान रह गई। आनन फानन में उसने नजदीकी थाने में इस फर्जीवाड़े को लेकर मामला दर्ज करा दिया। जानकारी मिल रही है कि महिला का पति विदेश में नौकरी करता है।


मामला मीरगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां फतेहपुर गांव निवासी कन्हैया शर्मा की पत्नी पुष्पा देवी की जमीन को कुछ माफियाओं ने फर्जीवाड़े से किसी अन्य शख्स को बेच दिया। पूरे मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता हैरान गई। आनन फानन में उसने नजदीकी थाने में इस फर्जीवाड़े को लेकर मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक्शन लेते हुए आरोपी बंजारी गांव निवासी रवि रोशन और कुचायकोट के करमैनी मोहब्बत गांव निवासी तपन प्रसाद को हिरासत में ले लिया।


वहीं नगर इंस्पेक्टर प्रशांत राय ने इस फर्जीवाड़े का खुलासा करते हुए बताया कि मीरगंज थाने के फतेहपुर गांव निवासी कन्हैया शर्म की पत्नी पुष्पा देवी ने नगर थाना में एक एफआइआर दर्ज कराया था। जिसमे उन्होंने आरोप लगाया था कि मेरे पति लगभग ढ़ाई वर्षों से विदेश में नौकरी करते हैं। शहर के बंजारी में उनका ननीहाल है। यहां उनकी कुछ जमीन है जिसे माफियाओं ने फर्जी तरीके से बेच दिया। उन्होंने आगे बताया कि मार्च के महीने में पीड़िता का पति बनकर कुछ माफियाओं ने उनकी जमीन को फर्जीवाड़े से बेच दिया। पीड़िता को इस मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने फ़ौरन ही FIR दर्ज कराया।



Copy