एक शख्स ने चेन छिनतई का किया असफल प्रयास : महिला के द्वारा शोर मचाने पर लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर जमकर की पिटाई, गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
ek shakhasa ne chen chhintai ka kiya asafal prayaas ek shakhasa ne chen chhintai ka kiya asafal prayaas

जमशेदपुर : खबर है जमशेदपुर की जहां गोलमुरी थाना क्षेत्र के टिनप्लेट काली मंदिर के पास आज सुबह पार्क में टहलने आयी एक महिला से बाइक से आये 2 बदमाशों ने चैन छीनने की कोशिश की. तभी महिला द्वारा काफी हो हल्ला करने के बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी 2 युवकों में से एक को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी एक युवक मौके से भाग गया.


बताया जा रहा है कि गोलमुरी थाना क्षेत्र के काली मंदिर के समीप दो युवक बाइक से आये और पार्क में टहल रही महिला के गले से चेन छीनने का प्रयास किया. पर महिला के गले पर हाथ रखते ही उसने देख ली और फिर महिला ने अपनी चेन को पकड़ कर जोर से चिल्लाई. इसी दौरान आसपास के लोगों ने आरोपी दो युवकों में से एक को दौड़ाकर पकड़ा और धुनाई करने के बाद गोलमुरी थाना से आये पुलिस को सौंप दिया. 12 घंटे में छिनतई की यह दूसरी घटना है. बीती रात मानगो में भी एक स्कूटी सवार से मोबाइल छिनतई करने की कोशिश की गयी थी और झपट्टामार दोनों मानगो के बताए जा रहे हैं.

गोलमुरी थाने के एसआई गोपाल ने बताया कि पूछताछ में इसके दूसरे साथी का पता लगाया जाएगा और आगे कार्रवाई की जाएगी.


Copy