शादी पार्टी में मचा हड़कंप.. : PATNA के दानापुर में बारात देख रहे युवक को मारी गोली..

Edited By:  |
Reported By:
Drug addict shot a young man watching a procession in Patna Drug addict shot a young man watching a procession in Patna

Danapur:-खबर राजधानी पटना के दानापुर से है जहां बारात देख रहे एक युवक को गोली मार दी गी जिसके बाद बारात पार्टी में अफरा-तफरी मच गई..आनन फानन में जख्मी युवक को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है..

गोली मारने का आरोप स्थानीय प्रॉपर्टी डीलर के बेटे पर लगा है जो शराब के नशे में धुत होकर बारात पार्टी का हिस्सा बना था.गोली की आवाज सुनते ही बारात पार्टी में हड़कंप मच गया.मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर में बारात जा रही थी उसी दौरान मोहल्ले की बारात देखने के लिए सभी लोग जुटे हुए थे और बीच से किसी ने पत्थर चला दिया जो जाकर प्रॉपर्टी डीलर के बेटे को लग गया,जिसके बाद वह युवक शराब के नशे में हथियार लेकर आया और फायरिंग कर दी जिसकी एक गोली जाकर सुल्तानपुर के ही रहने वाले युवक करण को जा लगी. गोली लगाने के साथ स्थानीय लोगों में भगदड़ मच गई.उसे तुरंत निजी अस्पताल में एडमिट कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.


पीड़ित के रिश्तेदार ने बताया कि रामबाबू महतो का बेटा शराब के नशे में गोली फायर कर दिया जिसकी एक गोली हमारे बेटे को भी लग गया, गोली मुंह में लगी है अभी डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं । वही इसकी जानकारी जब पुलिस को ही तो पुलिस भी तुरंत मौके वारदात पर पहुंची हालांकि गोली चलाने वाला रामबाबू महतो का बेटा फरार बताया जाता है जिसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है वही घायल से पूछताछ करने के लिए पुलिस अस्पताल भी पहुंची घायल बेहोशी की हालत में है जिसकी वजह से परिजनों से पूछताछ किया तो यह बातें सामने आएगी बारात देखने के दौरान किसी ने रोड़ा चला दिया और वह रोड़ा आरोपी को लग गया वह हथियार लेकर आया और फायरिंग करने लगा फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.


Copy