DOUBLE MURDER : यज्ञ में भंडारे के दौरान विवाद,अचानक चलने लगी गोलियां,फिर...

Edited By:  |
Double murder, dispute during Bhandara in Yagya, bullets suddenly started firing. Double murder, dispute during Bhandara in Yagya, bullets suddenly started firing.

ARRAH :-खबर भोजपुर जिले से हैं जहां यज्ञ में भंडारे के दौरान हुए विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.यह घटना सहार थाना क्षेत्र के गोडिहां गांव की है.

मिली जानकारी के अनुसार यज्ञ के दौरान चल रहे भंडारे में उपजे विवाद को लेकर हथियारबंद लोगो द्वारा दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक ने घटनास्थल पर एवं दूसरे ने इलाज के लिए आरा लाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सारेआम हुए डबल मर्डर की वारदात के बाद गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। सूचना मिलते ही सहार थानाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतको में सहार थाना क्षेत्र के गोडिहां गांव निवासी कृष्ण कुमार एवं लल्लू यादव है। मृतक कृष्ण कुमार के भाई मुन्ना कुमार ने बताया कि लालू यादव का उसके चाचा छोटक यादव से पूर्व से आपसी रंजिश चली आ रही है। उनके गांव में पहियारी जी महाराज का यज्ञ का आयोजन किया गया था। आयोजन के दौरान शनिवार की देर शाम भंडारा चल रहा था। उसी भंडारे के बीच छोटक यादव और लालू यादव के बीच पुरानी रंजिश को लेकर नोकझोंक हुई। जिसके बाद छोटक यादव द्वारा भंडारे के दौरान ही फायरिंग कर दी गई।

फायरिंग की आवाज सुनते ही लोगों के बीच भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। इस बीच लालू यादव भी भागने के क्रम में उनके दरवाजे पर आ गया। तभी छोटक यादव भी वहां आ गया और कहने लगे कि तुम लोगो ने ही उसे घर में क्यों छुपाया है। जब उन्होंने कहा कि मैंने उसे घर में नहीं छुपाया है। तभी उसने पहले उसके भाई कृष्ण कुमार को खड़ा कर गोली मारी। इसके बाद उसने लालू यादव को भी गोली मार दी। जिससे लालू यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसका भाई कृष्ण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए आनन-फानन में आरा लाया जा रहा था। तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजन उसे आरा सदर अस्पताल ले आए। जहां चिकित्सक ने देखा उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना सदर अस्पताल में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी को दी। सूचना पाकर पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। वहीं लल्लू यादव के शव का सहार थाना पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया।

वहीं दूसरी ओर मृतक कृष्ण कुमार के भाई मुन्ना कुमार ने गांव के ही मृतक लल्लू यादव के चाचा पर अपने भाई कृष्णा कुमार एवं लालू यादव की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि देर संध्या में सहार थाना अंतर्गत गोडिहां गांव में प्राप्त सूचना के अनुसार एक भंडारा का कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें वही के लल्लू प्रसाद यादव खाना खा रहे थे। प्राथमिक जानकारी के अनुसार उनके पड़ोसी जिससे पूर्व के दुश्मनी चल रहे थे। उसका भांजा बृजेश कुमार से कुछ बाताबाती के बाद दो गोली चला दी। जिसमें एक गोली लल्लू प्रसाद यादव के सिर में लग गई तथा दूसरी गोली बगल में खाना खा रहे कृष्णा महतो को लग गई। जिसमें प्राथमिक जानकारी के अनुसार दोनों की मृत्यु हो चुकी है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ले रहे हैं। अभियुक्तों का नाम ज्ञात है। पुलिस टीम अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।


Copy