प्रेमी की हो गई निर्मम हत्या : सारण में नए साल के जश्न के दौरान प्रेमी-प्रेमिका में हुई थी अनबन .जानिए पूरी खबर...

Edited By:  |
Reported By:
dispute between lover and girlfriend in new years celebration..later lovers murder dispute between lover and girlfriend in new years celebration..later lovers murder

chapra:-नए साल के जश्न के दौरान प्रेमी प्रेमिका में अनबन हो गई और फिर दो दिन बाद प्रेमी की चाकू गोदकर हत्या की दी गई है..हत्या की खबर से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह वारदात सारण के माँझी थाना क्षेत्र के कला गुरदाहा इलाके का है,जहां रात युवक राहुल कुमार घर से बुलाकर ले जाया गया और सुनसान जगह ले जाकर चाकू से गोद दिया गया ।एक महिला ने रास्ते पर लहूलुहान पड़े राहुल को देखा जिसके बाद परिजनों को सूचना दी ..परिजनों ने घायल राहुल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए ,पर गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया ..और रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

परिजनों की माने तो राहुल का गाँव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था ..और पहली जनवरी को जब राहुल नए साल का जश्न मना रहा था तब उसकी प्रेमिका आई और राहुल से किसी बात को लेकर उसकी कहा सुनी हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि प्रेमिका ने राहुल को जान से मरवा देने की धमकी देने के बाद वापस चली गई थी..इस बीच प्रेमिका का भाई मन्नू राहुल को उसके घर से बुलाकर ले गया था और बाद मे सुनसान जगह पर राहुल जख्मी हालत में मिला था. आया और राहुल को बुलाकर ले गया जिसके बाद राहुल सुनसान जगह पर बुरी तरह से घायल अवस्था मे मिला।वहीं स्थानीय पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है और जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है.


Copy