दिनदहाड़े चली गोली : अज्ञात अपराधियों ने कोर्ट से लौट रहे शख्स को गोली मार कर किया घायल, घायल युवक TMH में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
dindahare chali goli dindahare chali goli

सरायकेला:बड़ी खबर सरायकेला से जहां टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग पर चाडरी के पास अज्ञात अपराधियों ने कोर्ट से लौट रहे युवक को गोली मार कर घायल कर दी. युवक के कंधे में गोली लगी है. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घायल व्यक्ति का इलाज टाटा मुख्य अस्पताल में चल रहा है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि गोलीकांड में घायल युवक की पहचान आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती निवासी कलीम खान के रूप में हुई है. कलीम खान कुख्यात अपराधकर्मी कादिम खान का भाई बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट चुकी है. गंभीर रुप से घायल कलीम का इलाज टाटा मुख्य अस्पताल में चल रहा है.

बता दें कि बुधवार दोपहर सरायकेला से लौटने के क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने बाइक से जा रहे कलीम खान को गोली मार दी. गोली कलीम खान के कंधे में लगी है. इसी दौरान जिला बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश एवं अधिवक्ता अंबिका चरण पाणी उधर से गुजर रहे थे जहां कांड्रा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी. सभी ने मिलकर घायल कलीम खान को टाटा मुख्य अस्पताल भेजवाया. वहीं गोली चलने की सूचना मिलते ही सरायकेला एसडीपीओ हरविंदर सिंह,थाना प्रभारी मनोहर कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल से कलीम खान का बाइक,हेलमेट और एक खोखा बरामद किया है.


Copy