दिनदहाड़े अपहरण का प्रयास : पुलिस ने सैलून व्यवसायी से मारपीट और अपहरण करने की कोशिश करने के 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
dindahare apaharan ka prayas dindahare apaharan ka prayas

रामगढ़:बड़ी खबररामगढ़ से जहां भुरकुंडा में आज मारुति सवार दो अपराधकर्मियों ने दिनदहाड़े एक सैलून व्यवसायी से मारपीट और अपहरण का प्रयास किया लेकिन मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बाद पीड़ित व्यक्ति ने घटनाक्रम को लेकर भुरकुंडा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सैलून में काम करनेवाले जितेंद्र करमाली दुकान के अंदर था. तभी दो युवक दुकान में घुस कर उससे मारपीट करने लगे और जबरन दुकान से घसीटते हुए मारुति ओमनी में बैठाकर अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहे थे. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने जब देखा तो विरोध करते हुए दोनों अपराधियों को पकड़ लिया और फिर इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों अपराधकर्मियों को पकड़कर थाने लाई गई है. वहीं पीड़ित सैलून व्यवसायी ने घटनाक्रम को लेकर भुरकुंडा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.


Copy