ढाई फ़ीट के दंपति ने दिखाया दम... : 5 फ़ीट के चोर को धर दबोचा, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
Reported By:
dhai feet ke dampati ne dikhaya dam dhai feet ke dampati ne dikhaya dam

बक्सर : बड़ी खबर बक्सर से आ रही हैं एक ढाई फीट के बौना दम्पति ने चोरी की नीयत से घर मे घुसे चोर को पकड़कर जमकर ग्रामीणों के पिटाई के बाद पुलिस के हवाले किया । चोर के पिटाई का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है ।

मामला बक्सर जिले के नुआंव गांव का है जहां एक मकान में चोरो को चोरी करना महंगा पड़ गया। 5 फिट के चोर को ढाई फिट के दम्पति ने दबोच लिया और शोर मचाने लगे। हल्ला सुन आसपास के कई लोग मौके पर आ पहुंचे।जिसके बाद गांव वालोन ने चोर को बांध कर पिटाई कर दी। इसी बीच पहुंची पुलिस ने चोर को अपने कब्जे में ले पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। हालांकि उसके पास से कोई चोरी का समान बरामद नही हुआ। उसने बताया कि मेरे साथ अन्य साथी थे जो हमे पकड़े जाने पर छोड़कर फरार हो गए।

जानकारी मिल रही है कि नुवांअ गांव निवासी रणजीत पासवान के घर में अचानक कुछ चोर घुस आये और गोदरेज से समान को निकालने लगे। इसी दौरान रणजीत पासवान शौच के लिए जाग गए। तभी उन्होंने गोदरेज खुलने की आवाज सुनी। दूसरे कमरे मे देखा तो चोर उसे खोलकर समान ढूंढ रहा था। तभी रणजीत ने चोर को पीछे से पकड़ लिया और हल्ला करने लगा पत्नी भी नीद खुल गईऔर वह भी हल्ला करने लगी। जिसपर गांव के लोग इकट्ठा हो चोर को एक खंभे से बांध खूब पिटाई की उसके बाद सूचना दे पुलिस को दे दिया। वही ग्रामीण चोर को पकड़ने वाले इस छोटे कद के दम्पति की हिम्मत की दाद दे रहे है।


Copy