देवर ने किया भाभी से गैंगरेप : वारदात का बनाया वीडियो, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
devar ne kiya bhabhi se gangrape devar ne kiya bhabhi se gangrape

गया : रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है बिहार के गया से जहां देवर ने ही अपनी भाभी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया है। इतना ही नहीं आरोपी देवर ने घटना के दौरान मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला देर शाम मार्केटिंग कर वापस घर लौट रही थी तभी सुनसान रास्ते पर उसके साथ घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया।

मामला गया के टनकुप्पा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां देवर ने ही अपनी भाभी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया। इतना ही नहीं आरोपी देवर ने घटना के दौरान मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। घटना के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता ने स्थानीय थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

वहीँ मामला दर्ज होते के महज तीन घंटे के भीतर ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए मामले की छानबीन में जुटी है। गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि पीड़िता के द्वारा 3 फरवरी को महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के बरतारा बाजार से वह अपने गांव लौट रही थी। रास्ते मे सुनसान जगह पर उसके साथ जबर्दस्ती की गयी।

एफआईआर दर्ज होने के कुछ घंटे के बाद ही पुलिस द्वारा अभियुक्त कमलेश सिंह और पिंटू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। पिंटू चौधरी रिश्ते में पीड़िता का चचेरा देवर है। दोनों टनकुप्पा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि यह घटना 29 जनवरी की है। पीड़िता द्वारा सूचना देने के बाद स्पेशल टीम का गठन किया गया। लिखित शिकायत मिलने के 3 घंटे के अंदर ही पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद दोनों को जेल भेजा जाएगा।


Copy